A
Hindi News राजस्थान Vasundhara Raje: 'कुर्सी की चिंता में जनता को भूल गए', वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर बोला हमला

Vasundhara Raje: 'कुर्सी की चिंता में जनता को भूल गए', वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर बोला हमला

Vasundhara Raje: वसुंधरा राजे ने कहा, जो पार्टी अच्छा काम करे उसे दोबारा अवसर मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, हमें दोबारा अवसर मिलता तो अधूरे काम पूरे होते और हमारा प्रदेश विकास की दृष्टि से बहुत आगे होता।

Former Rajasthan CM Vasundhara Raje- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Former Rajasthan CM Vasundhara Raje

Highlights

  • वसुंधरा ने अपनी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
  • 'सत्ता में बैठे लोगों को केवल कुर्सी की चिंता है'
  • राज्य अराजकता के दौर से गुजर रहा है: राजे

Vasundhara Raje: बीजेपी की नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को प्रदेश की कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को केवल कुर्सी की चिंता है, वे जनता की चिंता करना भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य अराजकता के दौर से गुजर रहा है और लोगों की सुनने वाला कोई नहीं है। राजे ने एक समारोह को संबोधित करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। 

यहां न कोई सुनने वाला, न कोई देखने वाला- राजे

उन्होंने कहा, "प्रदेश अराजकता के दौर से गुजर रहा है। यहां न कोई सुनने वाला, न कोई देखने वाला और नहीं कोई जनता की पीड़ा को समझने वाला है।" पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "जो प्रदेश हमारे समय शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, विद्युत और जल संरक्षण में देश में आगे था, वह आज अपराध, महिला उत्पीड़न, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिक उन्माद में पहले नंबर पर है। सत्ता में बैठे लोग कुर्सी की चिंता में जनता की चिंता भूल गए हैं।"

Image Source : PTIFormer Rajasthan CM Vasundhara Raje during a procession a day after Janmashtami in Jaipur

दोबारा अवसर मिलता तो अधूरे काम पूरे होते- पूर्व सीएम

उन्होंने कहा कि हमारी बीजेपी सरकार ने चित्तौड़गढ़ ज़िले के मातृकुंडिया में भगवान परशुराम का स्मारक बनाया था। राजे ने कहा, "जो पार्टी अच्छा काम करे उसे दोबारा अवसर मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमें दोबारा अवसर मिलता तो अधूरे काम पूरे होते और हमारा प्रदेश विकास की दृष्टि से बहुत आगे होता। जबकि आज पिछड़ रहा है।" उन्होंने लोगों से अपील किया कि जिन लोगों ने प्रदेश को विकास में पीछे धकेला है, अब उन्हें मौका ना दें। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री काली चरण सर्राफ, सांसद रामचरण बोहरा, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा मौजूद थे।