A
Hindi News खेल क्रिकेट वेलिंग्टन टेस्ट : न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा

वेलिंग्टन टेस्ट : न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा

 बेसिन रिजर्व मैदान पर मेजबान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार का खेल भी बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया।

2nd Test: Day 2 washed out as well as rain keeps New Zealand, Bangladesh waiting- India TV Hindi Image Source : @BLACKCAPS TWITTER 2nd Test: Day 2 washed out as well as rain keeps New Zealand, Bangladesh waiting  

वेलिंग्टन। बेसिन रिजर्व मैदान पर मेजबान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार का खेल भी बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया। बारिश के कारण पहले दिन टॉस भी नहीं हो सका था और लगातार बारिश के कारण अंपयारों ने पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया था। 

स्थानीय समयानुसार सुबह 30 मिनट पहले खेल शुरू होना था, लेकिन तेज बारिश और गीली आउटफील्ड के चलते खेल शुरू नहीं हो सका। बारिश के कारण खिलाड़ियों, अंपायर और मैच अधिकारियों को लगभग साढ़े चार बजे तक इंतजार करना पड़ा।

इस दौरान कई बार बारिश रुकी, लेकिन आउटफील्ड इतनी ज्यादा गीली थी कि उसे खेलने लायक बनाने के लिए तीन-चार घंटे लग जाते। छह घंटे और 45 मिनट के लंबे इंतजार बाद दूसरे दिन का खेल भी रद्द कर दिया गया। 

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के इस दूसरे मैच में बांग्लादेश की नजरें सीरीज में बराबरी करने पर हैं, तो वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज हथियाने की है। 

हेमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 52 रनों से हरा दिया, और सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। 

Latest Cricket News