A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत दौरे से घर पहुंचते ही डॉक्टर के पास पहुंचे एबी डिविलियर्स, जानें क्यों?

भारत दौरे से घर पहुंचते ही डॉक्टर के पास पहुंचे एबी डिविलियर्स, जानें क्यों?

दिल्ली में इवेंट खत्म करके वापस स्वदेश लौटे डिविलियर्स को डॉक्टर के पास परीक्षण के लिए जाना पड़ा।

AB De Villiers- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES दिल्ली में इवेंट खत्म करके वापस स्वदेश लौटे डिविलियर्स को डॉक्टर के पास परीक्षण के लिए जाना पड़ा।  

हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जिन्हें हम मिस्टर 360 डिग्री के नाम से भी जानते हैं उन्होंने भारत का दौरा किया था। इस दौरे में वह दिल्ली में एक प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा थे, लेकिन जब वह यह इवेंट खत्म करके वापस स्वदेश लौटे तो उन्हें डॉक्टर के पास परीक्षण के लिए जाना पड़ा।  जी हां, सही पढ़ा, इस बात की जानकारी खुद डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

आपको यह जानकार हैरानी होगी कि यह डॉक्टर और कोई नहीं बल्कि उनका 3 साल का बेटा अब्राहम बेंजामिन है। दरअसल, डिविलियर्स स्वेदेश पहुंचकर अपने बेटे के साथ मस्ती करते दिखे। इस दौरान उनका बेटा डॉक्टर की किट लेकर डिविलियर्स का इलाज करने लगा।

डिविलियर्स ने इस पल को कैमरे में कैद कर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा "भारत की की यात्रा के बाद मेरे मेडिकर डॉक्टर ने मुझे परीक्षण के लिए बुलाया. उन्होंने मुझे सीधा बेड पर लेटा दिआ और कहा मैं सुबह तक अच्छा महसूस करूंगा। धन्यवाद डॉक्टर एबी"

 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद डिविलियर्स ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ व्यतीत कर रहे हैं। वह अकसर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

Latest Cricket News