A
Hindi News खेल क्रिकेट अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच बिना बाधा के खेला जाएगा: तालिबान

अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच बिना बाधा के खेला जाएगा: तालिबान

तालिबान ने इस बात को साफ किया है कि उन्हें अन्य देशों से अच्छे रिश्ते बनाने हैं ताकि वे अपने देश की टीम को खेलने के लिए भेज सकें और अन्य देशों की टीमों की मेजबानी भी कर सकें।

<p>Afghanistan’s Test Match With Australia Will...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@RASHIDKHAN_19 Afghanistan’s Test Match With Australia Will Continue Without Interruption: Taliban

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अफगानिस्तान को टेस्ट मैच नवंबर में खेलना है और ये मैच खेला जाएगा, इस बात की पुष्टि खुद तालिबान ने की है। जब से तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है, तब से खेल के लिहाज से कई सवाल खड़े हुए थे। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बारे में भी कई सवाल फैंस के जहन में आने लगे थे। आपको बता दें कि तालिबान का कब्जा होने के बाद अफगानिस्तान अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेगी। उनको टेस्ट मैच खेलना है।

हालांकि अब तालिबान ने इस बात को साफ किया है कि उन्हें अन्य देशों से अच्छे रिश्ते बनाने हैं ताकि वे अपने देश की टीम को खेलने के लिए भेज सकें और अन्य देशों की टीमों की मेजबानी भी कर सकें।

तालिबान के कल्चरल कमिशन के डिप्टी हेड अहमदुल्लाह वासिक ने एसबीएस पश्तो से कहा, "सभी निर्धारित मुकाबले बिना किसी रोक-टोक के खेले जाएंगे और अफगानिस्तान टीम अन्य टीमों के साथ भी खेल सकती है। भविष्य में, हम अन्य देशों के साथ अच्छे रिश्ते चाहते हैं। जब अच्छे रिश्ते बन जाएंगे तब अफगान खिलाड़ी बाहर जा सकते हैं और बाहर की टीम हमारे देश में आ सकती है।"

ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान के खिलाफ हॉबर्ट में ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलने की तैयारी में लगा है। सीए और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच अच्छे रिश्ते हैं और मैच खेला जागाए। इस मैच के बाद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप यूएई में खेला जाएगा।"

BCCI ने पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच वासु परांजपे के निधन पर शोक जताया

गौरतलब है कि अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच 27 नवंबर से 1 दिसंबर तक चलेगा।

Latest Cricket News