A
Hindi News खेल क्रिकेट बेबीसिटिंग की एड के बाद टीम इंडिया से बोले सहवाग, 'मरवा मत देना यार'

बेबीसिटिंग की एड के बाद टीम इंडिया से बोले सहवाग, 'मरवा मत देना यार'

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को अब टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर सहवाग की मुश्किलें बढ़ा दी है। वनडे सीरीज का आगाज होने से पहले सहवाग का एक और विज्ञापन सामने आया है। जिसमें वो टीम इंडिया से कहते दिख रहे हैं मरवा मत देना यार।

Virender Sehwag- India TV Hindi Image Source : PTI Virender Sehwag

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आ रही थी तब वीरेंद्र सहवाग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों की बेबीसिटिंग की बात कहते दिख रहे थे, लेकिन टी20 सीरीज में जिस तरह मेहमान टीम ने भारत को मात दी है उसके बाद सहवाग अब घबरा गए हैं और उन्होंने टीम इंडिया से कहा है कि मरवा मत देना यार।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जब टीम इंडिया गई थी तो टिम पेन और पंत के बीच हेल्दी स्लेजिंग देखने को मिली थी। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर की जॉब ऑफर की थी।

अब जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत का दौरा करने आई तो सहवाग ने स्टारस्पोर्ट्स के साथ मिलकर एक एड बनाई जिसमें उन्होंने कहा था 'जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ जरूर करेंगे।' 

लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को अब टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर सहवाग की मुश्किलें बढ़ा दी है। वनडे सीरीज का आगाज होने से पहले सहवाग का एक और विज्ञापन सामने आया है। जिसमें वो टीम इंडिया से कहते दिख रहे हैं मरवा मत देना यार।

सहवाग ने विज्ञापन में कहा 'हेल्लो, भाई क्या कर रहे हो तुम लोग यार। मैंने इतने एड में बोल दिया कि हम बेबीसिटिंग करेंगे और तुम.....भाई देख लो मरवा मत देना यार।'

बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच 2 मार्च को खेला जाना है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडिम में खेला जाना है। भारतीय टीम की नजरें इस सीरीज को जीतकर टी20 सीरीज में मिली हार का बदला लेने पर होगी।

Latest Cricket News