A
Hindi News खेल क्रिकेट फाफ डु प्लेसिस के चोटिल होने के बाद बोली उनकी पत्नी, 'मैंने कभी भी इतना असहाय महससू नहीं किया'

फाफ डु प्लेसिस के चोटिल होने के बाद बोली उनकी पत्नी, 'मैंने कभी भी इतना असहाय महससू नहीं किया'

इमारी ने लिखा, "एक पत्नी और मां के तौर पर मैं बताना चाहती हूं कि मेरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और ऐसे में मैं दर्शक की तरह बैठी हूं।"  

After the injury of Faf du Plessis, his wife said, 'I have never felt so helpless'- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES After the injury of Faf du Plessis, his wife said, 'I have never felt so helpless'

अबु धाबी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच के दौरान घायल हो गए थे और अब उनकी पत्नी ने ऐसी आपातकालीन स्थिति के लिए एक प्रणाली बनाने की मांग की है। डू प्लेसिस की पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री रोकते वक्त क्वेटा ग्लेडिएटर्स के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनेन से टक्कर हो गई थी जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

डू प्लेसिस की पत्नी इमारी ने टीमों से आपातकालीन स्थिति में एक प्रणाली स्थापित करने के लिए कहा है क्योंकि उनके पति चोटिल हैं और उनके पास इस बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है।

इमारी ने लिखा, "एक पत्नी और मां के तौर पर मैं बताना चाहती हूं कि मेरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और ऐसे में मैं दर्शक की तरह बैठी हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे आखिरकार पता चला कि डू प्लेसिस को अस्पताल लेकर गए हैं। मुझे पता है कि यह ऐसी चीजें है जो सभी के साथ होती हैं।"

इमारी ने कहा, "आपातकालीन स्थिति में एक प्रणाली स्थापित करने की जरूरत है। सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि अन्य खेलों में भी इसे होना चाहिए। मैंने कभी भी इतना असहाय महससू नहीं किया। मुझे पता है कि इसमें किसी की भी गलती नहीं है।"

Latest Cricket News