A
Hindi News खेल क्रिकेट अजीत अगरकर ने की भविष्यवाणी, इंग्लैंड में भारत के यह दो तेज गेंदबाज मचा सकते हैं धमाल

अजीत अगरकर ने की भविष्यवाणी, इंग्लैंड में भारत के यह दो तेज गेंदबाज मचा सकते हैं धमाल

43 साल के अगरकर ने कहा कि इंग्लैंड में जून में तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलने की उम्मीद है।

Ajit Agarkar, England, India vs new Zealand, Test Match, WTC, cricket, Spoerts, cricket, Team India,- India TV Hindi Image Source : GETTY Jasprit Bumrah and mohammad shami   

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि 18 जून से न्यूजीलैंड के साथ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारत को अपने तीन मुख्य तेज गेंदबाजों-जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी के साथ अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण की शुरूआत करना चाहिए। 

अगरकर ने एक टीवी शो में कहा, " शमी और बुमराह भारतीय टेस्ट टीम की गेंदबाजी लाइन अप के नंबर एक गेंदबाज हैं। ये तीन तेज गेंदबाज तो निश्चित तौर पर खेलेंगे और अगर सीमिंग विकेट हुई तो आप शायद चौथा गेंदबाज भी खेलते हुए देखें।"

यह भी पढ़ें- टी20 विश्व कप का भारत से बाहर होना लगभग तय, आईसीसी ने आंतरिक सूचना दी

उन्होंने कहा, " तेज गेंदबाज इस मुकाबले में काफी अहम भूमिका निभाएंगे और भारत के पास दुनिया का जबरदस्त आक्रमण है। मेरे हिसाब से पिछले कुछ सालों से ये उनकी स्ट्रेंथ रही है। चाहे बुमराह हों या फिर शमी हों जो मेरे लिए टीम इंडिया के टेस्ट लाइन अप के नंबर एक गेंदबाज हैं। इसके अलावा इशांत शर्मा भी हैं, ये सब काफी जबरदस्त गेंदबाज हैं।"

43 साल के अगरकर ने कहा कि इंग्लैंड में जून में तेज गेंदबाजों को पिच से मदद मिलने की उम्मीद है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, " हमें अब भी पता नहीं कि कंडीशंस कैसी रहने वाली है, लेकिन इंग्लैंड में ड्य़ूक बॉल से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। आप ये नहीं सोच सकते हैं कि जून के मध्य में पिच सूखी रहेगी। आप इसकी कल्पना नहीं कर सकते हैं कि जून के बीच में पिच बहुत सूखी होगी।"

Latest Cricket News