A
Hindi News खेल क्रिकेट PCB चीफ बनने को लेकर वसीम अकरम ने कही ये बड़ी बात

PCB चीफ बनने को लेकर वसीम अकरम ने कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इन खबरों को खारिज किया है कि उनकी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का अध्यक्ष बनने में रुचि है।

<p>PCB चीफ बनने को लेकर...- India TV Hindi Image Source : GETTY PCB चीफ बनने को लेकर वसीम अकरम ने कही ये बड़ी बात

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने इन खबरों को खारिज किया है कि उनकी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का अध्यक्ष बनने में रुचि है। आस्ट्रेलिया में मौजूद अकरम ने ट्वीट किया है कि पीसीबी अध्यक्ष का पद विशेषज्ञ के लिए है और वह इसके लिए तैयार नहीं हैं।

इस पूर्व महान तेज गेंदबाज ने हालांकि इस बात की ना तो पुष्टि की और ना ही इनकार किया कि बोर्ड के मुख्य संरक्षक प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें इस पद की पेशकश की थी या नहीं। पूर्व कप्तान रमीज राजा को पीसीबी प्रमुख के रूप में नामित करने की प्रक्रिया की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री ने इस पद के लिए अकरम के नाम पर भी विचार किया था।

प्रधानमंत्री ने रमीज को पीसीबी के निदेशक मंडल के लिए नामित किया है जो 13 सितंबर को तीन साल के लिए नए अध्यक्ष का चुनाव करेगा। पीसीबी की क्रिकेट समिति के प्रभावी सदस्य और पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी कराची किंग्स के क्रिकेट निदेशक/कोच अकरम अभी अपनी पत्नी और बेटी के साथ आस्ट्रेलिया में हैं।

Latest Cricket News