A
Hindi News खेल क्रिकेट जब कपिलदेव की गेंदों ने एमएस धोनी को कर दिया हैरान

जब कपिलदेव की गेंदों ने एमएस धोनी को कर दिया हैरान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर एक साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए।

dhoni and kapildev- India TV Hindi Image Source : PTI dhoni and kapildev

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर एक साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। इस दौरान कपिल देव ने एमएस धोनी को बाउंसर डालकर हैरान भी कर दिया। इन दोनों क्रिकेटरों की मैदान पर यह भिड़ंत किसी मैच के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए थी। ईडन पर करीब 30 सेकंड का सीन फिल्माया गया।

कपिल देव 1983 की वर्ल्डकप विजेता टीम के कप्तान हैं तो धोनी 2011 की वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के कप्तान। इसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पहले कपिलदेव ने एमएस धोनी को गेंदबाजी की। बाद में एमएस धोनी ने कपिल देव को गेंदबाजी की। इस विज्ञापन का निर्देशन बांग्ला के जाने-माने निर्माता-निर्देशक अरिंदम सिल ने किया है। इसे अपने जीवन का सबसे बेहतरीन अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा कि वो वर्ल्ड कप विजेता दो कप्तानों के साथ ईडन गार्डन्स की पिच पर पहला टीवी एड शूट करके बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

इस दौरान वर्ष 2003 के विश्व कप में टीम इंडिया को फाइनल तक ले जाने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी वहां मौजूद थे। एमएस धोनी और कपिल देव ने इस दौरान 16 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले पिच का जायजा भी लिया।

Latest Cricket News