A
Hindi News खेल क्रिकेट गुलाबी गेंद से कमाल और लॉर्ड्स टेस्ट जीत की तुलना नहीं कर सकता – इशांत शर्मा

गुलाबी गेंद से कमाल और लॉर्ड्स टेस्ट जीत की तुलना नहीं कर सकता – इशांत शर्मा

ईशांत शर्मा ने कहा है कि वह 2014 में लॉर्डस टेस्ट में लिए गए सात विकेट और नवंबर 2019 में खेले गए टीम के पहले दिन-रात टेस्ट मैच के बीच तुलना नहीं कर सकते हैं।

Ishant Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Ishant Sharma

नई दिल्ली| भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि वह 2014 में लॉर्डस टेस्ट में लिए गए सात विकेट और नवंबर 2019 में खेले गए टीम के पहले दिन-रात टेस्ट मैच के बीच तुलना नहीं कर सकते हैं। ईशांत ने 2014 में लॉर्डस टेस्ट में सात विकेट लिए थे जबकि कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए भारत के पहले दिन रात टेस्ट मैच में उन्होंने पांच विकेट चटकाए थे, जोकि घर में उनका 12 साल बाद पहला पांच विकेट था।

ईशांत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हैं। दिल्ली की टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ईशांत ने कहा, " दोनों टेस्ट मैच की यादें मेरे लिए एकसमान है। लॉडर्स में लिए गए सात विकेट निश्चित रूप से कुछ ऐसा है, जिसे मैं भूल नहीं सकता। "

उन्होंने कहा, " गुलाबी गेंद में भी लिए गए पांच विकेट को मैं कभी नहीं भूल सकता क्योंकि 12 साल बाद (घर) में मैंने पांच विकेट लिए थे।"

ईशांत की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने 2014 में लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। भारत 28 साल बाद लॉर्डस में जीता था।

वहीं, दिन रात टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को मात दी थी। ईशांत ने उस मैच में 22 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे। ईशांत ने 2007 के बाद से पहली बार घर में पांच विकेट लिया था।

Latest Cricket News