A
Hindi News खेल क्रिकेट युजवेंद्र चहल ने फखर जमान का पकड़ा ऐसा कैच कि रोहित शर्मा ने लाइव मैच में जोड़ लिए हाथ

युजवेंद्र चहल ने फखर जमान का पकड़ा ऐसा कैच कि रोहित शर्मा ने लाइव मैच में जोड़ लिए हाथ

फखर जमान भारत के खिलाफ ज्यादा कुछ नहीं कर सके और बिना खाता खोले आउट हो गए।

Yuzvendra Chahal- India TV Hindi Image Source : AP Yuzvendra Chahal

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में शतक लगाने वाले बल्लेबाज फखर जमान कुछ खास नहीं कर सके और (0) पर पवेलियन लौट गए। फखर जमान को भुवनेश्वर कुमार ने युजवेंद्र चहल के हाथों कैच कराया। चहल ने जैसे ही फखर जमान का कैच पकड़ा वैसे ही रोहित शर्मा ने उनके हाथ जोड़ लिए। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर रोहित ने ऐसा किया क्यों? दरअसल, पारी का पांचवां ओवर भुवनेश्वर कुमार फेंक रहे थे। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले का लाइव अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

इस दौरान ओवर की पहली ही गेंद पर फखर ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले पर लगकर हवा में उछल गई। गेंद काफी ऊपर चली गई थी और मिड विकेट पर युजवेंद्र चहल गेंद को कैच लेने के दौरान गेंद से थोड़ा पीछे हो गए। हालांकि आखिर में उन्होंने पीछे घूमकर और हाथ फैलाकर कैच कर लिया। हालांकि कैच के लिए वो जिस पोजीशन में नजर आ रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि शायद उनसे कैच छूट सकता है।

ऐसे में जब चहल ने कैच अच्छे ले लिया तो रोहित ने हाथ जोड़कर ये दर्शाने की कोशिश की आखिरकार आपने कैच ले ही लिया। आपको बता दें कि 18 पारियों में फखर जमान का ये पहला शून्य था और वो अपने करियर में पहली बार बिना खाता खोले आउट हुए।

 

Latest Cricket News