A
Hindi News खेल क्रिकेट AUS vs PAK : वॉर्नर की पारी आस्ट्रेलिया के लिए बेहद खास - टिम पेन

AUS vs PAK : वॉर्नर की पारी आस्ट्रेलिया के लिए बेहद खास - टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में लगातार दूसरी बार पाकिस्तान को पारी से हराया है। मेजबान टीम ने पहले मैच में भी पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हराया था।  

David Warner, Tim Paine, Australia vs Pakistan, Cricket News- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES AUS vs PAK: Warner's innings very special for Australia - Tim Paine

एडिलेड। ऑस्ट्रेलियाके कप्तान टिम पेन ने कहा है कि डेविड वॉर्नर की रिकॉर्ड तिहरा शतकीय पारी उनके देश की ओर से किसी भी खिलाड़ी द्वारा खेली गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है। वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 418 गेंदों पर रिकॉर्ड नाबाद 335 रन की पारी खेली थी। वॉर्नर की यह पारी किसी भी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दूसरी सर्वोच्च पारी है।

ऑस्ट्रेलियाने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में पारी और 48 रनों से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली।

पेन ने मैच के बाद कहा, "डेविड और मार्नस अविश्वसनीय रहे हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वे रन बनाते हैं। डेविड वॉर्नर की ओर किए गए बेहद काम का हम सब गवाह हैं। यह देश की ओर से किसी भी खिलाड़ी द्वारा खेली गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी है। उनकी यह ऐतिहासिक पारी ऑस्ट्रेलियाके लिए बेहद खास समय था।"

ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में लगातार दूसरी बार पाकिस्तान को पारी से हराया है। मेजबान टीम ने पहले मैच में भी पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हराया था।

दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच दिन-रात टेस्ट मैच था और दिन-रात टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाकी यह लगातार छठी जीत है।

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने माना कि उन्हें एक अच्छी टीम ने हराया है।

अली ने कहा, "मैं आस्ट्रेलिया, खासकर डेविड वॉर्नर को बधाई देना चाहता हूं। हमें एक बेहतर टीम ने हराया है। हम इस हार के कुछ सकारात्मक चीजें हासिल करेंगे।"

Latest Cricket News