A
Hindi News खेल क्रिकेट लगातार हार के बाद भी जेसन गिलेस्पी को ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीतने का भरोसा

लगातार हार के बाद भी जेसन गिलेस्पी को ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीतने का भरोसा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम फिलहाल बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है और टीम छठे नंबर पर खिसक गई है।

<p>ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट...- India TV Hindi ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल बेहद खराब दौर से गुजर रही है। टीम लगातार हार रही है और हालात इतने खराब हो गए हैं कि टीम इस समय वनडे रैंकिंग में छठे स्थान पर खिसक गई है। हाल ही में इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 मैचों की वनडे सीरीज में 1 भी मैच नहीं जीतने दिया और सूपड़ा साफ कर दिया। लेकिन टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी को अभी भी भरोसा है कि कंगारू टीम विश्व कप की रेस से बाहर नहीं है और टीम अभी भी विश्व कप जीत सकती है।

गिलेस्पी ने कहा, 'मौजूदा हालातों को देखते हुए हर कोई ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप की रेस से बाहर मान रहा है। कोई भी उन्हें नहीं गिन रहा। सभी ऑस्ट्रेलिया की हार पर बात कर रहे हैं। लेकिन मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को रेस से बाहर नहीं मानना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया ने पांच बार विश्व कप जीता है और ऐसे में कंगारुओं को विश्व कप की रेस से बाहर रखना मैं नहीं मानता सही है। मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीतकर हर किसी को चौंका सकता है। मैं अभी भी अपनी टीम का समर्थन करूंगा और टीम के साथ खड़ा हूं।'

गिलेस्पी ने इंग्लैंड की भी तारीफ की और माना कि इंग्लैंड बेहतरीन क्रिकेट खेल रहा है। गिलेस्पी ने कहा, 'इंग्लैंड शानदार क्रिकेट खेल रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। मेरा मानना है कि उनकी तारीफ जायज भी है क्योंकि उन्होंने जिस तरह का खेल दिखाया है वो काबिलेतारीफ है।' आपको बता दें कि साल 2019 का विश्व कप इंग्लैंड की सरजमीं पर खेला जाना है और इंग्लैंड की टीम इस समय गजब की क्रिकेट खेल रही है।

Latest Cricket News