A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup जीतने की है ऑस्ट्रेलिया को भूख... कंगारू कप्तान ने दी विरोधी टीमों को चुनौती

T20 World Cup जीतने की है ऑस्ट्रेलिया को भूख... कंगारू कप्तान ने दी विरोधी टीमों को चुनौती

फिंच ने कहा, "खिताब जीतना बड़ा होगा। यह ऐसा है जो हमारे पास नहीं है। कई बार हम इसे जीतने के करीब रहे हैं।"

<p>Australia Desperate to Win Elusive T20 World Cup Title:...- India TV Hindi Image Source : GETTY Australia Desperate to Win Elusive T20 World Cup Title: Aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उनकी टीम टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के लिए बेताब है। ऑस्ट्रेलिया को 23 अक्टूबर को सुपर-12 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलना है। उनकी तैयारियां हालांकि उम्मीद के अनुरुप नहीं रही हैं क्योंकि कंगारू टीम को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

फिंच ने कहा, "खिताब जीतना बड़ा होगा। यह ऐसा है जो हमारे पास नहीं है। कई बार हम इसे जीतने के करीब रहे हैं।"

ऑस्ट्रेलिया को 2007 में सेमीफाइनल में भारत ने हराया था। इसके तीन साल बाद भी टीम सेमीफाइनल में पहुंची जहां उसे इंग्लैंड ने हराया। फिर उसे 2012 में वेस्टइंडीज ने सेमीफाइनल में हराया।

फिंच ने आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "हम अभी भी इसमें जाने के लिए बहुत आश्वस्त हैं। हमारे पास एक ऐसी टीम है जिसने बहुत अधिक टी20 खेला है। हर टीम कोई भी मैच जीत सकती है, हम जानते हैं कि टी20 क्रिकेट में सभी टीमों में मैच विजेता हैं इसलिए हमें बस सही समय पर काम करना है।"

T20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ बनेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच

ऑस्ट्रेलिया की तरह दक्षिण अफ्रीका की टीम भी अबतक टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीत सकी है। वह 2009 और 2014 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

Latest Cricket News