A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस के डर से ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया रद्द

कोरोना वायरस के डर से ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया रद्द

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा कोरोनोवायरस के चलते रद्द कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया को इस दौरे पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी थी।

<p>कोरोना वायरस के डर से...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस के डर से ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया रद्द

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा कोरोनोवायरस के चलते रद्द कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया को इस दौरे पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी थी। तीन वनडे मैच 22, 25 और 28 मार्च को खेले जाने थे। वहीं टी-20 सीरीज की शुरुआत 31 मार्च से होनी थी। दूसरा मैच तीन अप्रैल और तीसरा मैच चार अप्रैल को खेला जाना था।

वहीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियमों में खेली जाएगी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन रोबर्ट्स ने कहा है कि सभी फैसले स्वास्थ और सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिए गए हैं।

रोबटर्स ने कहा, "सामाजिक स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए हमने आज कड़े फैसले लिए हैं।" विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोनावायरस को महामारी करार दिया है। इससे दुनिया भर में सवा लाख से अधिक लोग प्रभावित हैं और अब तक 4600 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

Latest Cricket News