A
Hindi News खेल क्रिकेट स्मिथ ने दी मुरली को गाली, वीडियो हुआ वायरल

स्मिथ ने दी मुरली को गाली, वीडियो हुआ वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सिरीज़ नतीजे के अलावा नोंकझों के लिए भी जानी जाएगी, ख़ासकर कप्तान स्टीव स्मिथ के बर्ताव के लिए। तीसरे टेस्ट में स्मिथ DRS के मामले में ड्रेसिंग रुम की

Smith- India TV Hindi Smith

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सिरीज़ नतीजे के अलावा नोंकझों के लिए भी जानी जाएगी, ख़ासकर कप्तान स्टीव स्मिथ के बर्ताव के लिए। तीसरे टेस्ट में स्मिथ DRS के मामले में ड्रेसिंग रुम की मदद लेते पकड़ा गए थे और अब चौथे टेस्ट के तीसरे दिन भी वह मुरली विजय को गाली देते सुने गए हैं और उनका ये वीडियो वायरल भी हो गया है।

दरअसल हुआ यूं कि तीसरे दिन के खेल के आखिरी घंटे में अश्विन की गेंद पर गली में खड़े विजय ने हेजलवुड का कैच लपक लिया। इस पर भारतीय टीम के खिलाड़ी जश्‍न मनाने लगे। लेकिन अंपायर तय नहीं कर पा रहे थे कि कैच हुआ है या नहीं।

उन्‍होंने तीसरे अंपायर क्रिस गैफनी की मदद ली। रिप्‍ले में दिखाई दिया कि हाथ में जाने से पहले गेंद जमीन पर लग चुकी थी। इसके चलते हेजलवुड नॉट आउट करार दिए गए। लेकिन तब तक मुरली विजय भारतीय ड्रेसिंग रूम में चले गए थे और उन्‍होंने पैड्स तक पहन लिए थे। उन्‍हें वापस बुलाया गया।

स्‍टीव स्मिथ ऑस्‍ट्रेलियन ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और वे मुरली विजय के पवैलियन में जाने से नाराज़ दिखे। टीवी पर दिखाई दिया कि स्मिथ ने विजय को अंग्रेज़ी में धोखेबाज कहकर अपनी कर्सी पर बैठ गए लेकिन स्मिथ की यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया की नजरों में आ गई। विशेष रूप से टि्वटर पर तो इस बारे में काफी ट्वीट किए गए। 

बता दें कि इस सीरीज में दोनों टीमों के खिलाडि़यों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली है। हालांकि धर्मशाला टेस्‍ट बाकी मैचों की तुलना में शांतिपूर्ण रहा है। इसकी एक वजह भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली भी हैं। कोहली चोट के चलते इस टेस्‍ट से बाहर हैं।

Latest Cricket News