A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की विराट कोहली समेत टीम इंडिया की मेजबानी, ऑस्ट्रेलियाई टीम भी हुई शामिल

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की विराट कोहली समेत टीम इंडिया की मेजबानी, ऑस्ट्रेलियाई टीम भी हुई शामिल

इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा उनकी पत्नियां भी पहुंची थीं। पार्टी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की विराट कोहली समेत टीम इंडिया की मेजबानी, ऑस्ट्रेलियाई टीम भी हुई शामि- India TV Hindi Image Source : @INDIANCRICKETTEAM/INSTA ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की विराट कोहली समेत टीम इंडिया की मेजबानी, ऑस्ट्रेलियाई टीम भी हुई शामिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज रोमांचक मोड़ पर है। भारतीय टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। अब सीरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने नए साल के मौके पर दोनों टीमों को अपने आधिकारिक रेसीडेंस पर बुलाकर मेजबानी की। नए साल के मौके पर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन ने अपने दूसरे आधिकारिक आवास किर्रीबिली हाउस में दोनों टीमों को पार्टी दी। 

पार्टी के दौरान दोनों टीमों के कप्तानों की स्पीच भी हुई। इस स्पीच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन ने टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों की वापसी के लिए विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें खिलाड़ी मौरिसन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। मौरिसन ने मेलबर्न टेस्ट में गेंद और बल्ले दोनों से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पैट कमिंस की तारीफ की। 

इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा उनकी पत्नियां भी पहुंची थीं। पार्टी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। विराट के साथ भी उनकी पत्नी अनुष्का थीं। इस दौरान खिलाड़ियों के बच्चों ने क्रिकेट भी खेली। 

Latest Cricket News