A
Hindi News खेल क्रिकेट रद्द हो सकता है बांग्लादेश का भारत दौरा, सामने आई ये बड़ी वजह

रद्द हो सकता है बांग्लादेश का भारत दौरा, सामने आई ये बड़ी वजह

दरअसल,बांग्लादेश के खिलाड़ियों की अपने बोर्ड से कुछ मांगों को लेकर अनबन चल रही है जिसके बाद खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए हैं।  

Bangladesh's India tour can be canceled, this is the major reason - India TV Hindi Image Source : GETTY Bangladesh's India tour can be canceled, this is the major reason 

अगले महीने नवंबर में बांग्लादेश की टीम को भारत कौ दौरा करना है, लेकिन अभी से इस दौरे पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दरअसल,बांग्लादेश के खिलाड़ियों की अपने बोर्ड से कुछ मांगों को लेकर अनबन चल रही है जिसके बाद खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए हैं।

सोमवार से शुरु हुई हड़ताल पर उन्होंने कहा है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब वह किसी भी तरह की क्रिकेट गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे। 

'द डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और मुश्फीकुर रहीम सोमवार सुबह 11 बजे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) मुख्यालय पर पहुंचे जहां उन्होंने 11 सूत्री अपनी मांगें बोर्ड के सामने रखीं और हड़ताल का ऐलान किया।

रिपोटर्स के मुताबिक, खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के सातवें सीजन में वेतन को लेकर समस्या आ रही है। खिलाड़ियों ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन के लिए पत्रकारों को बुलाया जहां उन्होंने यह फैसला लिया।

बांग्लादेश को भारत दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी हैं। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। बांग्लादेश के भारत दौरे की शुरुआत तीन नवंबर से हो रही जहां दोनों टीमें दिल्ली में पहला टी-20 खेलेंगी।

Latest Cricket News