A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले थर-थर कांप रहा है बांग्लादेश! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले थर-थर कांप रहा है बांग्लादेश! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज निदाहास ट्रॉफी में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाना है।

टीम इंडिया- India TV Hindi टीम इंडिया

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से होना है। ये मैच भारत के लिए बेहद अहम क्योंकि टीम इंडिया को अपना पहला मैच मेजबान श्रीलंका के हाथों हारना पड़ा था। ऐसे में अगर टीम इंडिया को टूर्नामेंट में वापसी करनी है तो उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। हालांकि भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले बांग्लादेश की टीम खौफज़दा है और टीम के खिलाड़ी भी सहमे नजर आ रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर टीम के भारत से डरने की वजह क्या है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस वजह से भारत से घबरा रहा है बांग्लादेश।

भारत से डर रहा है बांग्लादेश: दरअसल, भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक कुल 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान पांचों ही मैच में भारत को जीत मिली है। दूसरे शब्दों में कहें तो बांग्लादेश की टीम अब तक भारत के खिलाफ एक बार भी टी20 मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर पाई है। हालांकि ये पहली बार है जब दोनों टीमें श्रीलंका में कोई टी20 मैच खेलेंगी। 

इससे पहले जब दोनों का आखिरी बार आमना-सामना हुआ था तो वो मैच बेहद रोमांचक रहा था और बांग्लादेश लगभग जीते हुए मैच को हार गई थी। दोनों के बीच आखिरी भिड़ंत टी20 विश्व कप में हुई थी। उस मैच को भारत ने 1 रन से अपने नाम कर लिया था। हमें उम्मीद है कि अब आपको बांग्लादेश के डर की वजह का पता चल गया होगा।

Latest Cricket News