A
Hindi News खेल क्रिकेट डे-नाइट टेस्ट से पहले बांग्लादेश को लगा झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी हुआ बाहर

डे-नाइट टेस्ट से पहले बांग्लादेश को लगा झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी हुआ बाहर

बांग्लादेश के रिजर्व सलामी बल्लेबाज सैफ हसन बुधवार को ऊंगली में चोट के कारण भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट के खिलाफ मैच में नहीं खेल पायेंगे।

ind vs ban- India TV Hindi Image Source : PTI डे-नाइट टेस्ट से पहले बांग्लादेश को लगा झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी हुआ बाहर

कोलकाता। बांग्लादेश के रिजर्व सलामी बल्लेबाज सैफ हसन बुधवार को ऊंगली में चोट के कारण भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट के खिलाफ मैच में नहीं खेल पायेंगे। इक्कीस साल के हसन इंदौर में पहले टेस्ट के दौरान स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक के तौर पर अपनी ऊंगली के बीच में चोट लगा बैठे थे।

इस बल्लेबाज के ईडन गार्डन्स में होने वाले ऐतिहासिक गुलाबी गेंद के टेस्ट में अपना पदार्पण करने की उम्मीद थी क्योंकि नियमित सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम और इमरूल कायेस शुरूआती टेस्ट में अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर सके थे। भारतीय टीम शुरूआती मैच में पारी और 130 रन की जीत के बाद दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाये है। दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘यह चोट अभी तक ठीक नहीं हुइ्र है और चिकित्सीय दल की राय है कि पूरी तरह से उबरने के लिये उन्हें आराम दिये जाने से लाभ मिलेगा। इसलिये सैफ दूसरे टेस्ट की टीम में नहीं खेलेंगे।’’ 

Latest Cricket News