A
Hindi News खेल क्रिकेट BCCI ने सही व्यक्ति को बनाया कोच: संजय मांजरेकर

BCCI ने सही व्यक्ति को बनाया कोच: संजय मांजरेकर

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच अनिल कुंबले के चयन को सही ठहराया है और कहा है कि क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच पद के लिए सही व्यक्ति का चुनाव किया है।

Sanjay Manjarekar- India TV Hindi Sanjay Manjarekar

नई दिल्ली: पूर्व टेस्ट बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच अनिल कुंबले के चयन को सही ठहराया है और कहा है कि क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच पद के लिए सही व्यक्ति का चुनाव किया है। मांजरेकर का बयान उस समय आया है जब कोच के चयन को लेकर दो पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और रवि शस्त्री के बीच विवाद दिन ब दिन गहराता जा रहा है।

ये भी पढ़े-  कोच पद के लिए हुए इंटरव्यू के बारे में अनिल कुंबले ने कही यें बातें, जानिए

टीम के पूर्व निदेशक शास्त्री ने मंगलवार को गांगुली पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में गांगुली ने कहा था कि शास्त्री मूर्खो की दुनिया में रह रहे हैं।

मांजरेकर ने हालांकि कहा कि गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की सीएसी ने कोच पद के लिए सही शख्स को चुना है।

मांजरेकर ने सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्वीटर पर लिखा, "गांगुली से ज्यादा शास्त्री खुद के नकारे जाने से नारज हैं। यह उनके लिए नया अनुभव था। बीसीसीआई ने सही चुनाव किया है।"

कुंबले को एक साल के लिए टीम का कोच बनाया गया है। वह अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ जाएंगे, जहां टीम को चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

Latest Cricket News