A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम में आए बहरुपिये को लेकर बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी!

भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम में आए बहरुपिये को लेकर बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बहरुपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।

BCCI- India TV Hindi Image Source : PTI BCCI

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बहरुपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बयान में बीसीसीआई ने कहा है, "बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है। यह बहरुपिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।"

बयान के मुताबिक, "बोर्ड बताना चाहता है कि यह व्यक्ति न ही बोर्ड का कर्मचारी है और न ही वह किसी तरह से बोर्ड से संबंध रखता है। इस तरह की गतिविधियों में फंसने से बचें। आपको सलाह दी जाती है कि अगर आपके सामने ऐसा मामला आए तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।"

Latest Cricket News