Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम...

भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम में आए बहरुपिये को लेकर बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बहरुपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।

IANS
IANS 13 Mar 2019, 10:56:43 IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बहरुपिये के खिलाफ चेतावनी जारी की है जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज में बीसीसीआई प्रतिनिधि बनकर स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बयान में बीसीसीआई ने कहा है, "बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है जिसमें अपने आप को बोर्ड का प्रतिनिधि बता रहे एक शख्स के बारे में बताया गया है। यह बहरुपिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में स्टेडियम में विज्ञापन की जगह का प्रस्ताव रख रहा है।"

बयान के मुताबिक, "बोर्ड बताना चाहता है कि यह व्यक्ति न ही बोर्ड का कर्मचारी है और न ही वह किसी तरह से बोर्ड से संबंध रखता है। इस तरह की गतिविधियों में फंसने से बचें। आपको सलाह दी जाती है कि अगर आपके सामने ऐसा मामला आए तो आप पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन