A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत-पाक मैच को लेकर असमंजस बरकरार, सीओए ने कहा- भारत सरकार से बातचीत जारी

भारत-पाक मैच को लेकर असमंजस बरकरार, सीओए ने कहा- भारत सरकार से बातचीत जारी

इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि अंतिम निर्णय भारत सरकार के पास है। उन्होंने नई दिल्ली में सीओए की बैठक समाप्त होने के बाद अपना बयान दिया।

भारत-पाक मैच को लेकर असमंजस बरकरार, सीओए ने कहा- भारत सरकार से बातचीत जारी - India TV Hindi Image Source : PTI भारत-पाक मैच को लेकर असमंजस बरकरार, सीओए ने कहा- भारत सरकार से बातचीत जारी 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शुक्रवार को कहा कि वे भारत और पाकिस्तान के बीच 2019 विश्व कप मुकाबले के बहिष्कार को लेकर भारत सरकार से बातचीत कर रहे हैं। इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि अंतिम निर्णय भारत सरकार के पास है। उन्होंने नई दिल्ली में सीओए की बैठक समाप्त होने के बाद अपना बयान दिया।

राय ने यह भी कहा कि हम आईसीसी को अपनी चिंतायें बतायेंगे। राय ने कहा, "हम आईसीसी के सामने अपनी चिंता व्यक्त करेंगे। हम विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले पर सरकार के साथ बातचीत कर रहे हैं।"

हालांकि भारत पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में खेलेगा या नहीं? इस पर अभी कोई टिप्पणी न करते हुए राय ने कहा कि बीसीसीआई आईसीसी से मेगा इवेंट के दौरान खिलाड़ियों के लिए और अधिक सुरक्षा की मांग करेगा। राय ने यह भी कहा कि BCCI अन्य सदस्य बोर्डों को आतंकवाद का समर्थन करने वाले किसी भी राष्ट्र के साथ गंभीर संबंध बनाने के लिए कहेगा। राय ने कहा, "हम आईसीसी से दो चिंताएं व्यक्त कर रहे हैं। हम विश्व कप के दौरान खिलाड़ियों के लिए और अधिक सुरक्षा की मांग करेंगे और हम क्रिकेटिंग नेशन्स से ऐसे देशों का बहिष्कार करने का भी अनुरोध करेंगे जो आतंकवाद का अड्डा हैं।" ऐसी भी रिपोर्ट आ रही थीं कि सीओए और बीसीसीआई शायद आईसीसी से 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले विश्व कप से पाकिस्तान को बाहर करने की अपील भी कर सकता है। 

Latest Cricket News