A
Hindi News खेल क्रिकेट बेन स्टोक्स फुटबॉल क्लब टॉटेनहम के आधिकारिक प्रशंसक बने

बेन स्टोक्स फुटबॉल क्लब टॉटेनहम के आधिकारिक प्रशंसक बने

एशेज सीरीज-2019 के तीसरे टेस्ट में बेहतरीन पारी खेल इंग्लैंड की जीत के हीरो बने बेन स्टोक्स अब इंग्लैंड के फुटबाल क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के आधिकारिक प्रशंसक बन गए हैं।

बेन स्टोक्स- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बेन स्टोक्स

एशेज सीरीज-2019 के तीसरे टेस्ट में बेहतरीन पारी खेल इंग्लैंड की जीत के हीरो बने बेन स्टोक्स अब इंग्लैंड के फुटबाल क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के आधिकारिक प्रशंसक बन गए हैं। स्टोक्स ने शुक्रवार को खुद इस बात का ऐलान किया। क्लब के सदस्य हैरी केन ने स्टोक्स को क्लब की जर्सी तोहफे में दी।

स्टोक्स ने क्लब की 55 नंबर की जर्सी के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने कभी किसी क्लब को सपोर्ट नहीं किया। मैं करना चाहता था लेकिन मैंने कभी फुटबाल से ज्यादा प्यार नहीं किया। मेरी फुटबाल की पहली जर्सी टॉटेनहम की थी जो नीले और पीले रंग की थी और उस पर आगे थॉमसन लिखा था। लेकिन इस जर्सी के बाद मुझे लगता है कि मैं अब आधिकारिक तौर पर टॉटेनहम का फैन बन चुका हूं।"

इंग्लैंड ने स्टोक्स की पारी के दम पर ही अपनी एशेज सीरीज जीतने की उम्मीदों को बनाए रखा है। पहले टेस्ट में हार और दूसरा ड्रॉ रहने के बाद तीसरे मैच में जीत हासिल कर इंग्लैंड ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। 

एशेज सीरीज का चौथा मैच चार सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में शुरू होगा। 

Latest Cricket News