A
Hindi News खेल क्रिकेट पीसीबी के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, टीम के लिए अभी तक नहीं मिला स्पांसर

पीसीबी के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, टीम के लिए अभी तक नहीं मिला स्पांसर

द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, मौजूदा स्थिति को देखते हुए हो सकता है कि बोर्ड को तीन साल के करार के बजाए एक साल का करार ही करना पड़े।

pcb, cricket, pakistan cricket board, india, England, ENG vs PAK- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES PCB

कोविड-19 ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को वित्तीय स्तर पर काफी नुकसान पहुंचाया है। वहीं एक और बुरी खबर उसके लिए यह है कि उसे अपनी सीनियर पुरुष टीम के लिए अभी तक कोई स्पांसर नहीं मिला है। पिछला करार खत्म होने के बाद से पीसीबी को अभी तक कोई नया स्पांसर नहीं मिला है।

द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, मौजूदा स्थिति को देखते हुए हो सकता है कि बोर्ड को तीन साल के करार के बजाए एक साल का करार ही करना पड़े।

पिछले सप्ताह क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ एक कंपनी ने स्पांसरशिप करार के लिए रुचि दिखाई थी, लेकिन वह भी कंपनी पिछले करार की सिर्फ 30 फीसदी रकम के साथ ही करार करना चाह रही थी।

इस समय पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में है जहां उसे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों टी-20 सीरीज खेलनी है। इस दौरान वह पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो अपने किट पर लगाएगी।

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम इस बात से खुश हैं कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो पाकिस्तान के किट पर दिखाई देगा क्योंकि हम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैरिटी पार्टनर हैं। मैं इसके लिए वसीम खान और पीसीबी का शुक्रिया अदा करता हूं और हमारी टीम के खिलाड़ियों को टूर के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

Latest Cricket News