A
Hindi News खेल क्रिकेट बॉक्सिंग डे टेस्ट में बना अनोखा रिकॉर्ड, पहले दिन 80 हजार से ज्यादा दर्शक मैच देखने पहुंचे

बॉक्सिंग डे टेस्ट में बना अनोखा रिकॉर्ड, पहले दिन 80 हजार से ज्यादा दर्शक मैच देखने पहुंचे

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू हुए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन रिकार्ड 80,473 दर्शक मैदान में पहुंचे। यह संख्या किसी बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन की छठी सबसे बड़ी संख्या है।

AUS VS NZ- India TV Hindi Image Source : TWITTER - MCG बॉक्सिंग डे टेस्ट में बना अनोखा रिकॉर्ड, पहले दिन 80 हजार से ज्यादा दर्शक मैच देखने पहुंचे

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू हुए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन रिकार्ड 80,473 दर्शक मैदान में पहुंचे। यह संख्या किसी बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन की छठी सबसे बड़ी संख्या है। साथ ही यह ऑस्ट्रेलिया तथा न्यूजीलैंड के बीच किसी भी मैदान पर हुए टेस्ट मैच में एक दिन में दर्शकों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।

किसी गैर एशेज टेस्ट के लिए 80,473 दर्शकों का मैदान में आना दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले 1975 में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टेस्ट मैच में 85,661 दर्शक मैदान में पहुंचे थे। एमसीजी में आस्ट्रेलिया तथा न्यूजीलैंड के बीच हुए टेस्ट मैच में इससे पहले 51,087 दर्शकों ने मैदान का रुख किया था।

Latest Cricket News