A
Hindi News खेल क्रिकेट शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐसा था टीम का रिएक्शन, बैटिंग कोच ने किया खुलासा

शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐसा था टीम का रिएक्शन, बैटिंग कोच ने किया खुलासा

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने रविवार को कहा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री के कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद टीम ओवल टेस्ट में चौथे दिन स्वाभाविक रूप से थोड़ा विचलित थी। 

<p>शास्त्री के कोरोना...- India TV Hindi Image Source : GETTY शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐसा था टीम का रिएक्शन, बैटिंग कोच ने किया खुलासा

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने रविवार को कहा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री के कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद टीम ओवल टेस्ट में चौथे दिन स्वाभाविक रूप से थोड़ा विचलित थी। बीसीसीआई) ने रविवार को बताया था कि मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके बाद टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और मुख्य फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलट कर दिया है।

राठौर ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, "बेशक, हम उन्हें मिस कर रहे हैं। रवि भाई (रवि शास्त्री), भरत अरुण और आर श्रीधर, वे इस सेट-अप का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उन्होंने पिछले पांच-छह वर्षों में बहुत अच्छा किया है और टीम में अच्छा प्रदर्शन करने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है।"

ओवल टेस्ट में रोहित शर्मा द्वारा यादगार शतक और चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर और ऋषभ पंत द्वारा खेली गई अहम पारियों के बाद भारत 466 रन के स्कोर के साथ मजबूत स्थिति में है। विक्रम राठौर ने कहा, "लेकिन यही तो है। यह सच है कि वे यहां नहीं हैं। सुबह थोड़ा विचलित करने वाली थी, हमने बात की और फैसला किया कि हमारे जो हाथ में है, उस पर ध्यान केंद्रित करने की जरुरत है, जो कि क्रिकेट है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम यहां इस सीरीज के लिए हैं, यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण सीरीज है जिसे हम खेल रहे हैं और आज जब हम सुबह आए, तो यह हमारे लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण दिन था, क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना। इसलिए, मुझे लगता है कि लड़कों ने विचलित न होकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।"

गौरतलब है कि द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने रविवार को दूसरी पारी में 466 रन बना कर इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों लक्ष्य दिया। वहीं, दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं। स्टंप्स तक रोरी बर्न्‍स 31 और हसीब हमीद 42 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Latest Cricket News