A
Hindi News खेल क्रिकेट संदिग्ध पाया गया ब्रैथवेट का गेंदबाज़ी एक्शन

संदिग्ध पाया गया ब्रैथवेट का गेंदबाज़ी एक्शन

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया है। वेबसाइट 'क्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले के कारण अब वह अगले 14 दिनों के भीतर एक जांच प्रक्रिया से गुजरेंगे।

Kraigg Braithawat - India TV Hindi Kraigg Braithawat

लंदन: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया है। वेबसाइट 'क्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले के कारण अब वह अगले 14 दिनों के भीतर एक जांच प्रक्रिया से गुजरेंगे। हालांकि, उन्हें जांच के परिणाम आने तक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने की छूट है।

ब्रैथवेट वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज हैं और जरूरत पड़ने पर स्पिन गेंदबाज़ी भी करते हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक खेले गए 38 मैचों में कुल 12 विकेट लिए हैं। इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में वह 2000 से अधिक रन पूरे कर चुके हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में ब्रैथवेट बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे, वहीं दूसरी पारी में उन्होंने मोइन अली की गेंद पर पगबाधा आउट होने से पहले 40 रन बना लिए थे। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 

Latest Cricket News