A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL-8: क्वालीफायर में नहीं खेंलेगे मैक्लम, हसी लेंगे जगह

IPL-8: क्वालीफायर में नहीं खेंलेगे मैक्लम, हसी लेंगे जगह

मुंबई: प्लेऑफ में आज मुंबई से होने वाले अहम मुकाबले से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। चेन्नई के स्टार ओपनर ब्रैंडन मैक्लम आईपीएल से विदाई लेकर अपने घर न्यूज़ीलैंड लौट गए

IPL-8: क्वालीफायर से ठीक...- India TV Hindi IPL-8: क्वालीफायर से ठीक पहले धोनी को लगा बड़ा झटका !

मुंबई: प्लेऑफ में आज मुंबई से होने वाले अहम मुकाबले से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। चेन्नई के स्टार ओपनर ब्रैंडन मैक्लम आईपीएल से विदाई लेकर अपने घर न्यूज़ीलैंड लौट गए हैं।

दरअसल न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान मैक्लम को इंग्लैंड के खिलाफ 21 मई से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ में हिस्सा लेना है, इसलिए आईपीएल के बाकी मैचों में खेले बिना ही स्वदेश लौट चुके हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग कहा कि विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्लम की कमी टीम को ज़रूर खलेगी। सुपर किंग्स ने प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए आईपीएल-8 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है।

फ्लेमिंग ने अपनी टीम के क्वालीफायर-1 मुकाबले की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैक्लम की अनुपस्थिति से टीम काफी प्रभावित होगी। वे एक शानदार खिलाड़ी हैं। लेकिन हम माइकल हसी को पिछले मैच से ही टीम में शामिल कर चुके हैं।"

फ्लेमिंग के मुताबिक सलामी बल्लेबाज ड्वायन स्मिथ का मुंबई में अच्छा रिकॉर्ड रहा है। तो टीम स्मिथ और हसी की सलामी जोड़ी को लेकर लंबे समय से योजना बना रहे थे। चेन्नई की टीम हसी को थोड़ा और वक्त देने की योजना भी बना रही है।

फ्लेमिंग ने कहा कि मैक्लम की अनुपस्थिति में तेज गति से रन बनाने की जिम्मेदारी अब सुरेश रैना निभाएंगे।

Latest Cricket News