A
Hindi News खेल क्रिकेट एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर ब्रिस्बेन हीट ने जीता महिला बीबीएल खिताब

एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर ब्रिस्बेन हीट ने जीता महिला बीबीएल खिताब

बेथ ने 45 गेंदों पर पांच चौके लगाए। बेथ के अलावा सैमी जानसन ने 27 और जेस जानसन ने 33 रन बनाए। लाउरा हैरिस 19 रनों पर नाबाद रहीं।

Brisbane Heats- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @WBBL Brisbane Heats

ब्रिस्बेन| ब्रिस्बेन हीट टीम ने रविवार को एलन बॉर्डर क्रिकेट मैदान पर खेले गए महिला बिग बैश लीग के फाइनल मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम को 6 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा किया। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स को निर्धारित 20 ओवरों मे सात विकेट पर 161 रनों पर सीमित किया और फिर विकेटकीपर बेथ मूनी के शानदार नाबाद 56 रनों की बदौलत 18.1 ओवरों में चार विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बेथ ने 45 गेंदों पर पांच चौके लगाए। बेथ के अलावा सैमी जानसन ने 27 और जेस जानसन ने 33 रन बनाए। लाउरा हैरिस 19 रनों पर नाबाद रहीं।

स्ट्राइकर्स की ओर से ताहिला मैक्ग्राथ ने दो विकेट लिए।

इससे पहले, स्ट्राइकर्स ने एमांडा वेलिंग्टन के 55 रनों की बदौलत 161 रनों का स्कोर खड़ा किया। वेलिंग्टन ने 33 गेंदों पर 10 चौके लगाए। उनके अलावा कप्तान सूजी बेट्स ने 27, ताहिला ने 33 और तेगान मैकफेर्लिन ने 18 रन बनाए।

हीट टीम की ओर से जॉर्जिया प्रेस्टविज और जेस जानसन ने दो-दो विकेट लिए। बेथ को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। वह फाइनल में लगातार दूसरे साल प्लेअर ऑफ द मैच बनीं।

Latest Cricket News