A
Hindi News खेल क्रिकेट जब हार्दिक, क्रुणाल और पोलार्ड से भिड़ना सनराइजर्स को पड़ गया भारी, लेकिन धोनी ने कर दी सभी की बोलती बंद!

जब हार्दिक, क्रुणाल और पोलार्ड से भिड़ना सनराइजर्स को पड़ गया भारी, लेकिन धोनी ने कर दी सभी की बोलती बंद!

आईपीएल शुरू होने में भले ही अभी काफी समय हो लेकिन फैंस को उससे पहले ही टीमों के बीच ट्विटर पर एक मजेदार जंग देखने को मिली।

जब हार्दिक, क्रुणाल और पोलार्ड से भिड़ना सनराइजर्स को पड़ गया भारी- India TV Hindi Image Source : TWITTER जब हार्दिक, क्रुणाल और पोलार्ड से भिड़ना सनराइजर्स को पड़ गया भारी

आईपीएल शुरू होने में भले ही अभी काफी समय हो लेकिन फैंस को उससे पहले ही टीमों के बीच ट्विटर पर एक मजेदार जंग देखने को मिली। इस जंग में मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स शामिल हुए। हालांकि किस टीम की जीत हुई इसका फैसला दर्शक अपनी इंच्छानुसार कर सकते हैं लेकिन इस मजेदार फाइट ने फैंस को जरूर अगले सीजन के लिए उत्साहित कर दिया। 

क्या है मामला?
दरअसल अभी हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई टी20 सीरीज के बाद मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले पांड्या ब्रदर्स ने अपने ही आईपीएल टीममेट कायरन पोलार्ड के साथ एक फोटो शेयर की। पोलार्ड वेस्टइंडीज की टी20 टीम का हिस्सा थे। हालांकि वापस अपने देश लौटने से पोलार्ड ने हार्दिक और क्रुणांल से मुलाकात की। तीनों खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और तीनों में काफी अच्छी दोस्ती भी है। हार्दिक पंड्या ने जब पोलार्ड और क्रुणाल के साथ फोटो शेयर की तो मुंबई इंडियंस ने पांड्या के फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा- इससे बेहतर ऑलराउंडर तिकड़ी खोजकर दिखाएं..हम इंतजार करेंगे

मुंबई इंडियंस के इस ट्वीट पर सनराइजर्स हैरदाराबद ने भी एक फोटो रिप्लाई किया जिसमें मोहम्मद नबी, राशिद खान और शाकिब अल हसन दिख रहे हैं। सनराइजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा- इंतजार खत्म..

ये जंग यहीं नहीं रुकी, इसके बाद फिर से मुंबई इंडियंस ने एक फोटो शेयर किया और सभी को खामोश कर दिया। दरअसल इस बार मुंबई ने अपनी तीनों आईपीएल ट्रॉफीज का फोटो शेयर करते हुए लिखा- इंतजार जारी रहेगा..., बता दें कि मुंबई इंडियंस ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है जबिक सनराइजरस् हैदराबाद ने केवल एक बार। हालांकि इसके बाद हैदराबाद ने कोई रिप्लाई नहीं किया लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने सभी की बोलती बंद कर दी। 

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से धोनी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- Moondru Mugam जिसका मतलब होता है तीन चेहरे। बता दें कि चेन्नई ने दो साल के बैन के बाद वापसी करते हुए पिछला आईपीएल खिताब अपने नाम किया था। इस खिताब के साथ ही चेन्नई के पास भी तीन आईपीएल ट्रॉफीज हो गई हैं। 

Latest Cricket News