A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट के बाद टी20 मैच में पुजारा के बल्ले ने उगली आग, 61 गेंदों पर ठोक दिए 100 रन लेकिन हार गई टीम

टेस्ट के बाद टी20 मैच में पुजारा के बल्ले ने उगली आग, 61 गेंदों पर ठोक दिए 100 रन लेकिन हार गई टीम

सौरष्ट्र की टीम से खेलते हुए पुजारा ने रेलवे के खिलाफ 61 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाते हुए अपने टी20 करियर का पहला शतक जड़ा। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और 1 छक्का लगाया।

Cheteshwar Pujara- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Cheteshwar Pujara

भारतीय टेस्ट टीम के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस समय अपने करियर की बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में लाजवाब प्रदर्शन कर टीम इंडिया को एतिहासिक जीत दिलाई थी। पुजारा को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी की वजह से मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

टेस्ट सीरीज के बाद पुजारा ने पहले रणजी ट्रॉफी में और अब सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अपनी फॉर्म को जारी रखा है। सौरष्ट्र की टीम से खेलते हुए पुजारा ने रेलवे के खिलाफ 61 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाते हुए अपने टी20 करियर का पहला शतक जड़ा। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और 1 छक्का लगाया। 

पुजारा की इस पारी की मदद से सौराष्ट्र की टीम निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाने में कामयाब रही, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। रेलवे ने 189 रनों के इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में 5 विकेट रहते पूरा कर लिया। 

अपनी इस पारी के साथ पुजारा ने चयनकर्ताओं को यह बाता दिया है कि वह सिर्फ टेस्ट ही नहीं बल्कि लिमेटिड ओवर की क्रिकेट खेलने का भी दमखम रखते हैं। बता दें, इस बार भी आईपीएल नीलामी में पुजारा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेला था।

Latest Cricket News