A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली को लेकर दिया गया माइकल क्लार्क का बयान हास्यास्पद : श्रीकांत

कोहली को लेकर दिया गया माइकल क्लार्क का बयान हास्यास्पद : श्रीकांत

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और आईपीएल के बीच कनेक्शन लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के दावे की लगातार आलोचना हो रही है।

<p>कोहली को लेकर दिया...- India TV Hindi Image Source : SRIKKANTH RIDICULES CLARK कोहली को लेकर दिया गया माइकल क्लार्क का बयान हास्यास्पद : श्रीकांत

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और आईपीएल के बीच कनेक्शन लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के दावे की लगातार आलोचना हो रही है। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत ने माइकल क्लार्क के दावे को बकवास करार दिया है। बता दें, क्लार्क ने हाल ही में कहा था कि उनके देश के खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से डरते हैं। क्लार्क का कहना था कि 2018-19 टेस्ट सीरीज के दौरान विराट कोहली के प्रति कंगारु खिलाडियों ने नरमी बरती थी।

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, "सिर्फ स्लेजिंग से मैच नहीं जीते जाते। उनका (क्लार्क) का बयान हास्यास्पद था।" उन्होंने कहा, "अगर आप नासिर हुसैन या सर विवियन रिचर्डस से पूछते हैं जोकि अनुभवी खिलाड़ी हैं, आप स्लेजिंग के माध्यम से कभी भी रन नहीं बना सकते हैं या विकेट नहीं ले सकते हैं। आपको अच्छा क्रिकेट खेलने और दृढ़ संकल्प दिखाने की जरूरत है। आपको लक्ष्य हासिल करने के लिए अच्छी गेंदबाजी और विकेट लेने की जरूरत है। स्लेजिंग मेरे हिसाब से किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकती।"

गौरतलब है कि क्लार्क ने हाल में कहा था कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कोहली को 'स्लेज' करने से बहुत डरते थे क्योंकि उन्हें अपने आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की चिंता थी। क्लार्क के इस दावे को वीवीएल लक्ष्मण औक कप्तान टिम पेन भी खारिक कर चुके हैं।

Latest Cricket News