A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना से उबरने के बाद बाद दीपक चाहर ने फैंस को दुआओं के लिए कहा- शुक्रिया

कोरोना से उबरने के बाद बाद दीपक चाहर ने फैंस को दुआओं के लिए कहा- शुक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कोरोना वायरस से उबरने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

<p>कोरोना से उबरने के...- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना से उबरने के बाद बाद दीपक चाहर ने फैंस को दुआओं के लिए कहा- शुक्रिया 

 

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर समेत चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दल के 13 सदस्य पिछले हफ्ते कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने सभी 13 सदस्यों के कोविड-19 के नवीनतम परीक्षण में नेगेटिव पाए जाने की पुष्टि की। इस बीच दीपक चाहर ने कोरोना से उबरने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, "आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अब बेहतर हूं और अपने आप को फिट रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं..आप मुझे बहुत जल्द एक्शन में देखेंगे। अपने प्यार की बरसात ऐसे ही करते रहिये।"

आपको बता दें कि यूएई पहुंचने के बाद आईपीएल की सभी आठ फ्रेंचाइजी के सदस्यों की तीन बार कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन तीसरे टेस्ट में सीएसके  सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

इसके कारण सीएसके के क्वारंटीन अवधि को पांच सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया। इससे पहले बीसीसीआई ने अपने गाईडलाइन में यह तय किया था कि यूएई पहुंचने के बाद आठों फ्रेंचाइजी के सदस्यों को तीन बार कोरोना टेस्ट कराने के बाद कम से कम 6 दिन के क्वारंटीन अवधि में रहेंगे।

हालांकि इस बीच सीएसके के खेमें कोरोना संक्रमण होने के कारण उनके क्वारंटीन अवधि को बढ़ा दिया गया।

सीएसके के अलावा बांकी के सभी टीमों ने सुरक्षा घेरे के बबल में रहकर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। आईपीएल के13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। वहीं टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

इससे पहले इस लीग का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण इस अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया।

Latest Cricket News