A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट बॉल ने ली एक और जान, सिर पर बॉल लगने से अंपायर की मौत

क्रिकेट बॉल ने ली एक और जान, सिर पर बॉल लगने से अंपायर की मौत

80 साल के अंपायर जॉन विलियम्स को पेमब्रोकशायर काउंटी डिविजन-2 में पेमब्रोक और नारबर्थ के बीच 13 जुलाई को खेले गए मैच में अंपायरिंग करते हुए सिर पर गेंद लग गई थी। 

<p>क्रिकेट बॉल ने ली एक...- India TV Hindi Image Source : PEMBROKE CRICKET CLUB क्रिकेट बॉल ने ली एक और जान, सिर पर बॉल लगने से अंपायर की मौत 

लंदन| ग्रेट ब्रिटेन में गेंद लगने के एक महीने के बाद अंपायर का निधन हो गया। गेंद अंपायर के सिर पर लगी थी। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, हंडलटन में रहने वाले 80 साल के अंपायर जॉन विलियम्स को पेमब्रोकशायर काउंटी डिविजन-2 में पेमब्रोक और नारबर्थ के बीच 13 जुलाई को खेले गए मैच में अंपायरिंग करते हुए सिर पर गेंद लग गई थी। 

उन्हें कार्डिफ में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वे कोमा में थे। इसके बाद उन्हें एक अगस्त को हेवरफोर्डवेस्ट के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था जहां दो सप्ताह बाद उनका निधन हो गया।

पेमब्रोकशायर क्रिकेट ने गुरुवार को ट्वीटर के माध्यम से यह जानकारी साझा की। क्लब ने लिखा, "अंपायर जॉन विलियम्स को लेकर सुबह दुखद समाचार मिले। सुबह उनका निधन हो गया। इस मुश्किल समय में पेमब्रोकशायर क्रिकेट, हिलेरी और उनके बेटे के साथ है।"

Latest Cricket News