A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर ने किया क्रिकेट के मैदान में वापसी का ऐलान, जानिए कौन सी टीम से खेलेगा ये बल्लेबाज

डेविड वॉर्नर ने किया क्रिकेट के मैदान में वापसी का ऐलान, जानिए कौन सी टीम से खेलेगा ये बल्लेबाज

डेविड वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 1 साल का बैन लगा रखा है।

<p>डेविड वॉर्नर</p>- India TV Hindi डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट के मैदान में वापसी का ऐलान कर दिया है। वॉर्नर अब सिडनी प्रीमियर क्रिकेट सीजन में रैंडविक पीटरशम की तरफ से खेलेंगे। मामले की जानकारी देते हुए क्लब के अक्ष्यक्ष और पूर्व टेस्ट खिलाड़ी माइक व्हिटने ने कहा, 'डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वो कम से कम शुरुआती 3-4 मैच जरूर खेलेंगे। हमें उनके आने और टीम के साथ जुड़ने की खुशी है। विश्व युद्ध दो के बाद वो ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने हमारे क्लब के कुछ अधिकारियों से बात की है और कहा है कि वो क्लब के लिए 3-4 मैच खेलेंगे। उनके आने से युवा खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा।'

हाल ही में स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को घरेलू क्रिकेट क्लब में खेलने की इजाजत मिली है और उसी के बाद वॉर्नर खेलने के लिए तैयार हुए हैं। अभी स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट की तरफ से ऐसा कोई बयान सामना नहीं आया है और ना ही इस तरह की खबरें सामने आई हैं कि दोनों खिलाड़ी घरेलू मैचों में खेलेंगे। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ करने के बाद स्टीवन स्मिथ को कप्तानी, डेविड वॉर्नर को उप कप्तानी गंवानी पड़ी थी। साथ ही स्मिथ और वॉर्नर पर 1-1 साल और बैनक्रॉफ्ट को 9 महीने के लिए बैन कर दिया गया था। 

मामले को मीडिया ने जमकर उछाला था और पूरे विश्व में ऑस्ट्रेलिया की जमकर किरकिरी हुई थी। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया था कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को भी बयान देने सामने आना पड़ा था। तीनों खिलाड़ी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रहे हैं।

Latest Cricket News