A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वार्नर को नहीं है इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का दौरा होने की कोई संभावना

डेविड वार्नर को नहीं है इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का दौरा होने की कोई संभावना

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का मानना है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का आगामी दौरा होने की संभावना नहीं है।

<p>डेविड वार्नर को नहीं...- India TV Hindi Image Source : GETTY डेविड वार्नर को नहीं है इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का दौरा होने की कोई संभावना

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का मानना है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का आगामी दौरा होने की संभावना नहीं है। ऑस्ट्रेलिया का 29 जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ एक टी-20 मुकाबला और 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाउ तीन  T20I और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

कोरोना के चलते इंग्लैंड ने एक जुलाई तक देश में पेशेवर क्रिकेट के सभी प्रारूपों को निलंबित कर दिया है। वहीं, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच जून में खेले जाने वाली तीन मैच की टेस्ट सीरीज को भी टाल दिया गया है। क्रिकेट डॉट कॉम ने वॉर्नर के हवाले से कहा, "इंग्लैंड में जो कुछ हो रहा है उसे देखते हुए अभी हमारे वहां जाने की संभावना न के बराबर है। इसमें कोई शक नहीं है, आप जहां भी जाते हो दर्शकों को देखना चाहते हो।"

उन्होंने कहा, "मुझे इंग्लैंड में खेलना बहुत पसंद है, यहां का माहौल शानदार है। आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है, जो हमेशा आपको जोश दिलाने की कोशिश करता है। यहां माहौल बहुत गर्म होता है और यही चीज मेरे लिए बहुत है।"

हाल ही में इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अब उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। वार्नर ने कहा कि कोरोनोवायरस दुनिया भर में एक गंभीर समस्या बनी हुई है और ये खेलों के आयोजन से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

वॉर्नर ने कहा, "सबसे बड़ी चीज ये है कि हम कोरोना के ग्राफ को समतल करने के लिए सही तरीके से काम कर रहे हैं। हमने अब तक बहुत अच्छा काम किया है और सभी ऑस्ट्रेलियाई लोगों को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए।" बता दें, वार्नर आखिरी बार इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दौरान खेलते नजर आए थे। पहले वनडे मुकाबले के बाद ही सीरीज को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था।

Latest Cricket News