A
Hindi News खेल क्रिकेट Mzansi Super League 2018: 204 रनों का लक्ष्य देने के बावजूद डी विलियर्स की टीम को मिली मात्र 1 रन से जीत

Mzansi Super League 2018: 204 रनों का लक्ष्य देने के बावजूद डी विलियर्स की टीम को मिली मात्र 1 रन से जीत

पहले बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम ने 203 रन बनाए इसके बावजूद उन्होंने यह मैच सिर्फ 1 रन से जीता। 

AB De Villiars- India TV Hindi Image Source : TWITTER@MSL_T20 पहले बल्लेबाजी करते हुए डी विलियर्स टीम ने 203 रन बनाए इसके बावजूद उन्होंने यह मैच सिर्फ 1 रन से जीता। 

साउथ अफ्रीका में जारी Mzansi Super League में आज एबी डी विलियर्स की टीम त्सवेन स्पार्टन ने दूसरा मैच खेला। पहले मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था इस वजह से उनकी टीम हर हालत में यह मैच जीतना चाहती थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम ने 203 रन बनाए इसके बावजूद उन्होंने यह मैच सिर्फ 1 रन से जीता। 

इस मैच में पार्ल रॉक्स ने टॉस जीतकर त्सवेन स्पार्टन को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। त्सवेन स्पार्टन की शुरुआत अच्छी रही और उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी की। त्सवेन स्पार्टन का पहला विकेट 101 के स्कोर पर गिरा।

Theunis de Bruyn ने आउट होने से पहले 9 चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान डी विलियर्स ने एक बार फिर आतिशी पारी खेली और 18 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हो गए। टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज Gihahn Cloete ने 49 गेंदों पर 80 रन बनाए। त्सवेन स्पार्टन ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए।

204 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी  पार्ल रॉक्स की टीम से उनके सलामी बल्लेबाज Cameron Delport ने 43 गेंदों पर 4 चौको और 5 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 73 रन बनाए और टीम को जीत के करीब पहुंचाया।

उनके अलावा टीम का कोई और बल्लेबाज ज्यादा रन ना बना सका और नतीजा यह रहा ही उनकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 202 रन ही बना सकी। इस तरह त्सवेन स्पार्टन ने एक रन से यह मैच जीत कर अंक तालिका में अपना खाता खोला।

Latest Cricket News