A
Hindi News खेल क्रिकेट नीशम के मुताबिक IPL 2021 का दोबारा से भारत में शुरू होना मुश्किल

नीशम के मुताबिक IPL 2021 का दोबारा से भारत में शुरू होना मुश्किल

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए आईपीएल 2021 फिर से भारत में शुरू किया जाएगा।

<p>नीशम के मुताबित IPL 2021...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM नीशम के मुताबित IPL 2021 का दोबारा से भारत में शुरू होना मुश्किल 

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए आईपीएल 2021 फिर से भारत में शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है, तो वह इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार है। नीशम ने न्यूजहब से कहा, " अगर यह दोबारा से शुरू होता है, तो मुझे इसमें संदेह है कि यह फिर से भारत में शुरू होगा। मुझे लगता है कि हमने पहले ही टी 20 विश्व कप को भारत से बाहर जाने की योजना देखी है और वे इस तरह की चीजों से बेहद सतर्क रहने वाले हैं।"

उन्होंने कहा, " मैंने आईपीएल के लिए करार किया था। मैंने कमिटमेंट किया था कि मैं इसमें खेलता रहूंगा और कभी भी मेरे मन में इस टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया। कुछ लोगों की अलग राय हो सकती है, लेकिन मेरा मानना यही है। मैं एक पेशेवर हूं और कई बार ऐसा होता है कि आपको उन देशों में भी जाना पड़ता है, जहां जाने के इच्छुक आप नहीं होते हैं। लेकिन मैदान में जाकर खेलना ही हमारा काम होता है।"

द हंड्रेड के पहले सीजन में बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से खेलती नजर आएंगी शेफाली वर्मा

नीशम आईपीएल के 14 वें सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है तो वह इसमें खेलने के लिए तैयार हैं। आलराउंडर ने कहा, " मैं दोबारा इसमें खेलुंगा, खासकर जब वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगी। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने उम्मीद की होगी कि इतना जल्दी सब कुछ हो जाएगा।"

Latest Cricket News