A
Hindi News खेल क्रिकेट इस प्लान के चलते बिग बैश लीग में विंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लाएगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

इस प्लान के चलते बिग बैश लीग में विंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लाएगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

क्रिकेट डॉट कॉम एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट आस्ट्रेलिया हालांकि वेस्टइंडीज और न्यजीलैंड के खिलाड़ियों को लाने के लिए ट्रांस-टैस्मन ट्रवल बबल की व्यवस्था कर रही है।

Big Bash League- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Big Bash League

सिडनी| बिग बैश लीग (बीबीएल) में फ्रेंचाइजी अपनी अंतिम-11 में तीन विदेशी खिलाड़ियों को उतार सकेंगे, लेकिन कुछ फ्रेंचाइजियों को सख्त सीमा पाबंदियां के चलते अपने तीसरे विदेशी खिलाड़ी को लाने में समस्या हो रही है। क्रिकेट डॉट कॉम एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट आस्ट्रेलिया हालांकि वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को लाने के लिए ट्रांस-टैस्मन ट्रवल बबल की व्यवस्था कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि वह ट्रांस टेस्मन ट्रवल बबल के माध्यम से वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को बीबीएल के आने वाले सीजन में ले आएगी। इससे पहले एक क्लब का प्रयास आस्ट्रेलिया की सख्त सीमा सुरक्षा के कारण विफल हो गया।"

रिपोर्ट मे कहा गया है, "बीबीएल द्वारा तीसरे मार्की खिलाड़ी को शामिल करने की घोषणा के बाद क्लब बड़े नामों को अपने साथ जोड़ने को लेकर व्याकुल हैं। लेकिन कहा गया है कि बीबीएल में जो भी खिलाड़ी बाहर से आ रहे हैं, सिर्फ न्यूजीलैंड को छोड़कर, उन्हें दो सप्ताह के क्वारंटीन से गुजरना होगा।"

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने ऋषभ पंत

नवंबर में न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी। इसका मतलब है कि इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों को ट्रांस टैस्मन बबल के कारण 14 दिन के क्वारंटीन से नहीं गुजरना होगा

यह बबल खिलाड़ियों को सीधे न्यूजीलैंड से आस्ट्रेलियाई के कुछ राज्यों, जैसे न्यू साउथ वेल्स, साउथ आस्ट्रेलिया, नॉर्दन टैरीटरी में आ सकते हैं। ऐसी उम्मीद है कि बाकी के राज्य भी पाबंजियों में छूट देंगे।

Latest Cricket News