A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक पंड्या ने ऑलराउंड प्रदर्शन से रिलायंस 1 को डीवाई पाटिल कप के सेमीफाइनल में पहुंचाया

हार्दिक पंड्या ने ऑलराउंड प्रदर्शन से रिलायंस 1 को डीवाई पाटिल कप के सेमीफाइनल में पहुंचाया

वापसी की कोशिश में जुटे हार्दिक पंड्या ने यहां शनदार हरफनमौला प्रदर्शन से रिलायंस वन को 16वें डीवाई पाटिल टी20 कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की। 

<p>हार्दिक पंड्या ने...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MUMBAI INDIANS हार्दिक पंड्या ने ऑलराउंड प्रदर्शन से रिलायंस वन को डीवाई पाटिल कप के सेमीफाइनल में पहुंचाया

नवी मुंबई। वापसी की कोशिश में जुटे हार्दिक पंड्या ने यहां शनदार हरफनमौला प्रदर्शन से रिलायंस वन को 16वें डीवाई पाटिल टी20 कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की। पंड्या पीठ की सर्जरी के बाद पिछले हफ्ते ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटे हैं। भारत के इस आल राउंडर ने मंगवालर को महज 39 गेंद में 105 रन की पारी खेली थी।

पंड्या ने बुधवार को डीवाई पाटिल ए टीम के खिलाफ 29 गेंद में एक चौके और चार छक्के से 46 रन की पारी खेली और फिर 39 रन देकर दो विकेट चटकाये जिससे रिलायंस वन सात रन के अंतर से जीत दर्ज करने में सफल रहा।

डीवाई पाटिल ए की टीम नौ विकेट पर 198 रन ही बना सकी। रिलायंस वन की बल्लेबाजी के स्टार रहे अनमोलप्रीत सिंह जिन्होंने 60 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के से 93 रन की पारी खेली। उन्होंने भारतीय टीम के सफेद गेंद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ 101 रन की भागीदारी निभायी जिन्होंने 28 गेंद में छह चौके और एक छक्के से 43 रन बनाये।

रिलायंस वन का सामना अब शुक्रवार को सेमीफाइनल में बीपीसीएल से होगा। बीपीसीएल के लिये अखिल हरवादकर (65 रन), आकर्षित गोमेल (36) के अलावा भारतीय टीम के सफेद गेंद के खिलाड़ी शिवम दुबे (नाबाद 30) और श्रेयस अय्यर (18) ने योगदान दिया। आरबीआई की टीम इस लक्ष्य से 14 रन से पिछड़ गयी। दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को इंडियन ऑयल और वेस्टर्न रेलवे के बीच खेला जायेगा।

Latest Cricket News