A
Hindi News खेल क्रिकेट भावुक कोहली ने कहा, आप हमेशा मेरे कैप्टन रहेंगे धोनी भाई

भावुक कोहली ने कहा, आप हमेशा मेरे कैप्टन रहेंगे धोनी भाई

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने वाले महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा है कि वह हमेशा ही युवा खिलाड़ियों के चहेते कप्तान बने रहेंगे।

Virat Kohli and Mahendra Singh Dhoni | WILLIAM...- India TV Hindi Virat Kohli and Mahendra Singh Dhoni | WILLIAM WEST/AFP/Getty Images

कोलकाता: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने वाले महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा है कि वह हमेशा ही युवा खिलाड़ियों के चहेते कप्तान बने रहेंगे। धोनी ने बुधवार को सभी को हैरान करते हुए वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

इन्हें भी पढ़ें:

धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था। कोहली ने धोनी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘शुक्रिया, एक ऐसा कप्तान होने के लिए जिसे युवा खिलाड़ी हमेशा अपने साथ चाहते हों। आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे धोनी भाई।’

भारत को 15 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। धोनी के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद कोहली को ही इस पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। कोहली का तीनों प्रारूपों में टीम का कप्तान बनना लगभग तय है।

Latest Cricket News