A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs SL: रन आउट के लिए सैम करन ने दिखाई अपनी फुटबॉल स्किल्स, देखिए Video

ENG vs SL: रन आउट के लिए सैम करन ने दिखाई अपनी फुटबॉल स्किल्स, देखिए Video

सैम करन ने दनुष्का गुनाथलिका को आउट करने के लिए अपनी फुटबॉल स्किल दिखाई।

<p>ENG vs SL: Sam Curran Showcases Football Skills To...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@CURRANSM ENG vs SL: Sam Curran Showcases Football Skills To Run-Out Sri Lankan Batsman

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर सैन करन ने श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनाथिलका को सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में अनोखे अंदाज में रन आउट किया। कार्डिफ में उन्होंने अपनी फुटबॉल स्किल दिखाई और रन आउट किया था। ये सब दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ था जब श्रीलंका की सलामी जोड़ी क्रीज पर थी और उनकी सिंगल चाहिए था।

दनुष्का जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे, उन्होंने अपने जोड़ीदार अनिश्का फर्नान्डो को रन लेने को कहा। फर्नान्डो भी रन लेने के लिए भागे लेकिन करन ने ऐसा होने नहीं दिया। करन गेंद की ओर भागे और गेंद उठाने की जगह उन्होंने गेंद को लात मारी और गेंद विकेट पर लग गई और गुनाथिलका रन आउट हो गए।

ये वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट किया है। जिसके बाद सैम ने रीट्वीट कर इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन और अन्य खिलाड़ियों को टैग कर लिखा, "मंगलवार को स्क्वॉड में जगह मिलेगी?"

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और फैंस ने भी यूरो 2020 के लिए सैम करन को इंग्लैंड की टीम में शामिल करने की मांग करने लगे!

गौरतलब है कि मंगलवार को इंग्लैंड फुटबॉल टीम को जर्मनी के खिलाफ यूरो 2020 का मैच खेलना है।

Latest Cricket News