A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, एंडरसन के बाद अब ये तेज गेंदबाज दूसरे एशेज टेस्ट से हुआ बाहर

इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, एंडरसन के बाद अब ये तेज गेंदबाज दूसरे एशेज टेस्ट से हुआ बाहर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दूसरे एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। 

<p>इंग्लैंड को लगा एक और...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, एंडरसन के बाद अब ये तेज गेंदबाज दूसरे एशेज टेस्ट से हुआ बाहर 

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दूसरे एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है। तेज गेंदबाज ओली स्टोन पीठ दर्द के कारण दो सप्ताह के लिये क्रिकेट से दूर हो गए हैं। ऐसे में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एशेज टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। स्टोन मंगलवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये थे।

वारविकशर के खेल निदेशक पॉल फारब्रेस ने बताया, ‘‘यह ओली के लिये वास्तव में निराशाजनक है कि वह पीठ दर्द के कारण इन दो महत्वपूर्ण सप्ताह में क्रिकेट से बाहर रहेंगे।’’

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और मार्क वुड भी चोट के कारण दूसरे एशेज टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं। दूसरा टेस्ट 14 अगस्त से लार्ड्स में शुरू हो रहा है। जेम्स एंडरसन की जगह जोफ्रा आर्चर को टीम में शामिल किये जाने की संभावना है। बता दें कि इंग्लैंड को पहला एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

 

 

Latest Cricket News