A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने घर में रहने वाले लोगों से साझा किये कुछ शानदार टिप्स

इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने घर में रहने वाले लोगों से साझा किये कुछ शानदार टिप्स

स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे दिन की गतिविधियां पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि क्वारेंटाइन के दौरान घर पर वह पूरे दिन क्या-क्या करते हैं।

Ben Stokes- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Ben Stokes

लंदन| इंग्लैंड के आलराउंड खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए घर में रह रहे लोगों को कुछ टिप्स दिए हैं। इस टिप्स में उन्होंने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम भी लोगों से शेयर किया है। स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे दिन की गतिविधियां पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि क्वारेंटाइन के दौरान घर पर वह पूरे दिन क्या-क्या करते हैं और दूसरे लोगों से भी ऐसा ही करने की उम्मीद रखते है।

उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, "ऐसे में जब बच्चों के स्कूल बंद है तो ये चीजें किसी भी माता-पिता को इस मुश्किल समय में बहुत काम आ सकता है ताकि वे घर में सहम महसूस करें।"

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच थे, जहां वह टीम को कोचिंग दे रहे थे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।

गिलेस्पी ने ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।

Latest Cricket News