A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 ब्लास्ट के फाइनल के साथ समाप्त होगा इंग्लैंड क्रिकेट का घरेलू सीजन

T20 ब्लास्ट के फाइनल के साथ समाप्त होगा इंग्लैंड क्रिकेट का घरेलू सीजन

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को ऐलान किया कि घरेलू सीज़न तीन अक्टूबर को एजबेस्टन में T20 ब्लास्ट फाइनल के साथ समाप्त होगा। 

<p>T20 ब्लास्ट के फाइनल के...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 ब्लास्ट के फाइनल के साथ समाप्त होगा इंग्लैंड क्रिकेट का घरेलू सीजन

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को ऐलान किया कि घरेलू सीज़न तीन अक्टूबर को एजबेस्टन में T20 ब्लास्ट फाइनल के साथ समाप्त होगा। COVID-19 महामारी के बीच बहुत अनिश्चितता के बाद इंग्लैंड में महिला क्रिकेट के राचेल हेहोए फ्लिंट ट्रॉफी का आयोजन होगा जो 29 अगस्त से 26 सितंबर तक खेला जाएगा।

T20 ब्लास्ट की शुरुआत 27 अगस्त को गत चैंपियन एसेक्स ईगल्स और मिडिलसेक्स के मुकाबले से होगी जो चेम्सफोर्ड के क्लाउडफम काउंटी ग्राउंड में खेला जाएगा। ईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरिसन ने कहा, "कुछ चुनौतीपूर्ण महीनों के बाद यह वास्तव में रोमांचक है कि हम गर्मियों के अंत में तीन घरेलू फाइनल की उम्मीद कर सकते हैं। यह सीजन रोमांचकारी होने वाला है और प्रशंसक इसके सफल आयोजन की उम्मीद कर सकते हैं।"

गौरतलब है कि T20 ब्लास्ट का आगाज 27 अगस्त से होगा जबकि फाइनल मुकाबला एजबेस्टन में 3 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं, बॉब विलिस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 23 से 27 सितंबर तक लॉर्ड्स में आयोजित किया जाएगा। ये सभी मुकाबले बिना दर्शकों के बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे।

 

Latest Cricket News