A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरी बार पिता बने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, फोटो शेयर कर टीम को कहा गुड लक

दूसरी बार पिता बने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, फोटो शेयर कर टीम को कहा गुड लक

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच भले ही बारिश के कारण शुरू न हो सका हो लेकिन इंग्लिश टीम के नियमित कप्तान जो रूट के लिए आज का दिन बड़ी खुशी लेकर आया है।

<p>दूसरी बार पिता बने...- India TV Hindi Image Source : GETTY दूसरी बार पिता बने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, फोटो शेयर कर टीम को कहा गुड लक

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच भले ही बारिश के कारण शुरू न हो सका हो लेकिन इंग्लिश टीम के नियमित कप्तान जो रूट के लिए आज का दिन बड़ी खुशी लेकर आया है। दरअसल, जो रूट दूसरी बार पिता बन गए हैं। यही वजह है कि जो रूट वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हैं। रूट की जगह ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लिश टीम की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं।

जो रूट ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपने पिता बनने की खुशी फैंस के साथ साझा की। जो रूट ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "गुड लक लड़कों (इंग्लैंड क्रिकेट टीम)। हम आपको देखेंगे और हर तरह से समर्थन करेंगे!" इस पोस्ट के साथ रूट ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।"

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भी जो रूट को पिता बनने पर बधाई दी है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे टेस्ट कप्तान जो रूट और उनकी पत्नी कैरी को उनके दूसरे बच्चे के लिए बहुत-बहुत बधाई।"

गौरतलब है कि जो रूट पत्नी कैरी पहले टेस्ट की तारीख के आसपास मां बनने वाली वाली थी और वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अस्पताल में रहना चाहते थे। यही वजह है कि वह पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं।

जो रूट अस्पताल से लौटने के बाद सात दिनों तक खुद को आइसोलेशन में रखेंगे और 13 जुलाई से मैनचेस्टर में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ेंगे। दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से खेला जाएगा। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। 

Latest Cricket News