A
Hindi News खेल क्रिकेट महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने T20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 5-0 से किया क्लीन स्वीप

महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने T20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 5-0 से किया क्लीन स्वीप

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने बारिश से प्रभावित पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को तीन विकेट से हराकर सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप किया।

<p>महिला क्रिकेट :...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES महिला क्रिकेट : इंग्लैंड ने T20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 5-0 से किया क्लीन स्वीप

डर्बी। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने बारिश से प्रभावित पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को तीन विकेट से हराकर सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप किया। बारिश के कारण यह मैच पांच-पांच ओवर का कर दिया गया था।

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 41 रन बनाये। इसके जवाब में इंग्लैंड किसी भी बल्लेबाज के दोहरे अंक में नहीं पहुंचने के बावजूद 4.3 ओवर में सात विकेट पर 42 रन बनाने में सफल रहा।

IPL 2020 : राजस्थान के खिलाफ मिली जीत से संतुष्ट नहीं है दिनेश कार्तिक, टीम में करना चाहते हैं यह सुधार 

वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान स्टेफनी टेलर ने 15, नताशा मैकलीन ने नाबाद 14 और डींड्रा डोटिन ने 11 रन बनाये। इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने पहले ओवर में ही दो विकेट गंवा दिये। 

इसके बाद भी उसके विकेट गिरते रहे। इंग्लैंड को आखिरी ओवर में सात रन चाहिए थे लेकिन सराह ग्लेन और फ्रान विल्सन रन आउट हो गयी। ऐसे में शकीरा सेलमान की तीन नोबाल वेस्टइंडीज को भारी पड़ गयी।

Latest Cricket News