A
Hindi News खेल क्रिकेट सितंबर में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम, खेले जाएंगे 5 T20I मैच

सितंबर में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम, खेले जाएंगे 5 T20I मैच

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम सितंबर में डर्बी के इनोरा काउंटी ग्राउंड में पांच मैचों की T20 सीरीज़ में वेस्टइंडीज टीम की मेजबानी करेगी।

<p>सितंबर में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सितंबर में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम, खेले जाएंगे 5 T20I मैच

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम सितंबर में डर्बी के इनोरा काउंटी ग्राउंड में पांच मैचों की T20 सीरीज़ में वेस्टइंडीज टीम की मेजबानी करेगी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ये जानकारी दी है।

ईसीबी ने बताया कि ये सीरीज जैव-सुरक्षित वातावरण में बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी। ईसीबी ने मंगलवार को कहा कि ये सीरीज भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ निर्धारित सीरीज की जगह लेगी। पांच T20I मैच 21, 23, 26, 28 और 30 सितंबर को खेले जाएंगे।

ईसीबी के सीईओ टॉम हैरिसन ने कहा, "महिलाओं के खेल को बनाए मार्च में महामारी की शुरुआत में हमारे चार घोषित उद्देश्यों में से एक था। मुझे खुशी है कि COVID-19 के चलते पैदा हुई भारी कठिनाइयों के बावजूद, मैं इस समर में इंग्लैंड की महिला खिलाड़ियों खेलते को देखूंगा।"

महिला क्रिकेट क्लेयर कॉनर के ईसीबी के प्रबंध निदेशक ने कहा, "अंतर्राष्ट्रीय खेल में सहयोगियों के साथ कई महीनों के काम और संचार के बाद अब हम इस समर में इंग्लैंड की महिलाओं के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की पुष्टि करने में सक्षम हैं।" उन्होंने कहा, 'हम पिछले कुछ हफ्तों में वेस्ट इंडीज के आभारी हैं, जिसके साथ हमने पिछले कुछ समय में काम किया है। गौरतलब है कि इंग्लैंड के प्रशिक्षण समूह में अभी 24 खिलाड़ी हैं, जो 29 और 31 अगस्त को रशेल हेहो-फ्लिंट के पहले दो राउंड के लिए उपलब्ध होंगे।

Latest Cricket News