A
Hindi News खेल क्रिकेट जन्मदिन पर BCCI ने कुंबले को ऐसे विश किया कि भड़क गए फैंस

जन्मदिन पर BCCI ने कुंबले को ऐसे विश किया कि भड़क गए फैंस

जन्मदिन के मौके पर कुंबले को सोशल मीडिया पर दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी। लेकिन ऐसा लगता है बीसीसीआई का बधाई देने का तरीका क्रिकेट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से लोगों ने ट्विटर पर बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया।

ANIL KUMBLE- India TV Hindi ANIL KUMBLE

नई दिल्ली: आज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व हेड कोच अनिल कुंबले अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। अनिल कुंबले टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन (800) और शेन वॉर्न (708) के बाद तीसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं। कुंबले के नाम 619 टेस्ट विकेट हैं।

जन्मदिन के मौके पर कुंबले को सोशल मीडिया पर दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी। लेकिन ऐसा लगता है बीसीसीआई का बधाई देने का तरीका क्रिकेट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से लोगों ने ट्विटर पर बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया। इसके बाद बीसीसीआई ने अपना ट्वीट डिलीट कर फिर से ट्वीट किया।

बीसीसीआई ने कुंबले को जन्मदिन की बधाई देते हुए पहले ट्वीट में उन्हें सिर्फ टीम इंडिया का एक पूर्व गेंदबाज बताया था। इस ट्वीट के बावजूद कुंबले ने तो बोर्ड को धन्यवाद दिया, लेकिन फैंस इससे बेहद नाराज दिखे और उन्होंने बीसीसीआई को टैग कर उन्हें बताया कि कुंबले सिर्फ टीम के गेंदबाज ही नहीं बल्कि वो टीम इंडिया के कप्तान और कोच भी रह चुके हैं।

इसके बाद बीसीसीआई को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पुराना ट्वीट डिलीट करके नया ट्वीट किया, जिसमें उन्हें पूर्व कप्तान और लीजेंड कहा गया।

Latest Cricket News